Instagram story download । Instagram status hindi | इंस्टाग्राम स्टेटस हिंदी में

Introduction.
Hii, I am your Friend.who will give the best Instagram story or Instagram status.

my specialty is the status which I give you is look like that you had written on your I'd .

And  funnything is that by uploading my status you I'd will get more funny and interested.

IF YOUR PLANT  😂ARE MOVING GOOD THEN THEIR IS A CHANCE OF GETTING A MSG FROM YOU CRUSH 😍.

BY MY PERSONAL EXPERIENCE.

Here we goo..
 
Sirf itna hi fark pdha ki chehrey ki hsi pehley aati thi ab laani pdhti hai.

Agr vo puchey ki kya gum hai
For kya gum hai agr vo puchey

Jo bhi kaho maar khaney aur roney ke baad mind mst aati hai.

Jiski galtiyo se bhi mainey rishta nibhaya
Hai . Usney Baar Baar muje faltu honey kaa ehsas dilaya hai 
Hsaney valey aache zrur lgtey hai, pr mohobbat rulaney valo se Hoti hai

Humey smjhney me Dil lgega aur tum thehrey dimag valey
Char din ki Zindagi hai usmey bhi teen dim se vo nraz hai.
Ye emoji lga krr k meney bhot se katu Satya boley hai
Insan taari ko tbb dekhta hai jb zmeen prr khud kho gya ho
Shahrukh khan lied to us, ek tarfa pyar is not beautiful it's self torture
Nothing is impossible they said..
Tho chutiye udd kr dikha l replied.

Specialty of this post.
  • No one knows that you just take some help from me. ;)

Post a Comment

1 Comments